Sonam Kapoor ने पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास; कहा- ये कौन सा डिजाइन है आंटी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) यूं तो अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कभी-कभार वो अपने इस ताज की गरिमा को बनाए रखने के लिए कुछ ज्यादा ही कर देती हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कुछ अजब कपड़े और फंकी गॉगल्स पहने हुए हैं. सोनम का ये स्टाइल कई लोगों को अब समझ नहीं आ रहा है.

मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में बाजार मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था और इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. कई फोटोज में तो सोनम (Sonam Kapoor Images) बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन सोनम ने एक फोटो ऐसी भी शेयर की कि लोग देखते रह गए और अजीबोगरीब कमेंट करने लगेट्रोल हुईं सोनम
सोनम (Sonam Kapoor Latest Shoot) अपने लेटेस्ट फोटो की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं. मैगजीन ने अपनी 12वीं एनीवर्सरी का स्पेशल इशू रिलीज किया है. जहां कुछ लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें स्टाइल के नाम पर सुना भी रहे हैं.

सोनम का वर्कफ्रंट
बतौर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor Upcoming films) ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए सोनम को फिल्मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया था. सोनम ने उसके बाद कई फिल्में की. सोनम की फिल्म ‘नीरजा’ को काफी सराहा गया और इस फिल्म में अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया. सोनम की आगामी फिल्म में ‘ब्लाइंड’ शामिल है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें