भारतपे ने की ‘अभी खरीदें बाद में भुगतान करें’ सेगमेंट में एंट्री

नई दिल्ली- देश की सबसे तेजी से बढ़ती फिनटेक कंपनियों में से एक भारतपे ने आज अपने नए प्रोडक्ट- पोस्टपे के लॉन्च के साथ बाय नाउ पे लेटर’ (बीएनपीएल) श्रेणी में अपनी शानदार एंट्री का एलान किया। पोस्टपे ग्राहकों को किसी भी चीज़ के लिएऔर कहीं से भी क्रेडिट प्रदान करता है। इस तरह ग्राहक अभी खरीदें और बाद में भुगतान करें’ की सुविधा का लाभ उठा सकता है। ग्राहक प्ले स्टोर से पोस्टपे ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और 10 लाख रुपए तक की ब्याज मुक्त क्रेडिट सीमा का लाभ उठा सकते हैं। पोस्टपे अपनी तरह का पहला बीएनपीएल उत्पाद है जो केवल बड़ी खरीद तक सीमित नहीं हैबल्कि इसका उपयोग छोटी-मोटी खरीदारी के लिए भी किया जा सकता है। भारतपे का लक्ष्य अपने लेंडिंग पार्टनर्स के लिए पहले 12 महीनों में 300 मिलियन अमेरिकी डॉलर की ऋण पुस्तिका की सुविधा प्रदान करना है।

यह डिजिटल उत्पाद सही मायने में ग्राहकों को ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन व्यापारियों से खरीदारी करने और ईएमआई के माध्यम से आसानी से भुगतान करने का अधिकार देता है। ग्राहक आसानी से पोस्टपे ऐप खोल सकते हैंक्यूआर कोड स्कैन कर सकते हैं और मर्चेंट आउटलेट्स पर पोस्टपे क्रेडिट का उपयोग करके भुगतान कर सकते हैं। उनके पास पोस्टपे कार्ड के माध्यम से भुगतान करने का विकल्प भी है जिसे लाखों ऑफ़लाइन व्यापारियों के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर स्वीकार किया जाएगा। ग्राहक कैशबैक भी अनलॉक कर सकते हैं और अपने पहले और विशिष्ट लेनदेन पर रोमांचक पुरस्कार जीत सकते हैं।

पोस्टपे को नए जमाने के ग्राहकों के लिहाज से डिज़ाइन किया गया है जो स्मार्ट शॉपिंग में विश्वास करते हैं और डिजिटल भुगतान मोड से भी अच्छी तरह वाकिफ हैं। सभी चैनलों पर ग्राहक द्वारा किए गए सभी लेन-देन को पोस्टपे एकत्र करता हैऔर पुनर्भुगतान के लिए एक ही बिल बनाता है। इसके अलावापोस्टपे ऐप या पोस्टपे कार्ड के माध्यम से किए गए भुगतान पर कोई वार्षिक शुल्क या लेनदेन शुल्क भी नहीं है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें