सिर्फ 6,649 में मिल रहा 24 इंच का Smart TV, खरीदने के लिए लग गई लाइन

Smart TV Option: आजकल स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना कई बार आपको थोड़ा महंगा पड़ जाता है क्योंकि जैसे-जैसे इनमें फीचर्स बढ़ रहे हैं वैसे वैसे इनकी कीमत में भी इजाफा हो रहा है. कीमत बढ़ने की वजह से जब ग्राहक इन्हें खरीदने जाते हैं तो उन्हें अपनी जेब ढीली करनी पड़ती है जबकि हर किसी का इतना खर्च करने का बजट नहीं होता है. अगर आपका भी स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदने का बजट काफी कम है तो अब आपके लिए हम एक दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जो इतना किफायती है कि आपको यकीन ही नहीं होगा.

कौन सा है यह स्मार्ट एलईडी टीवी

स्मार्ट एलईडी टीवी के जिस ऑप्शन के बारे में हम आज आपसे बात करने जा रहे हैं उसका नाम Adsun Smart Series 60 cm (24 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV (A-2440S) है और ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं. इस ऑप्शन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह मार्केट में मिलने वाला सबसे सस्ता ऑप्शन है. अगर आपका बजट ₹7000 से भी कम है तो यह ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट साबित होगा. आपको बता दें कि यह स्मार्ट एलईडी टीवी प्रीइंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स के साथ आता है ऐसे में आपको अलग से कुछ भी इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इससे आपका समय भी बचेगा और आपको तामझाम करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात करें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत की तो वैसे तो इसकी असल कीमत ₹18999 है लेकिन कंपनी की तरफ से इस पर 65 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है उसके बाद ग्राहक सिर्फ ₹6649 खर्च करके इसे अपने घर ले जा सकते. इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहक 24 इंच 32 इंच और 39 इंच के ऑप्शन में खरीद सकते हैं लेकिन हमने आपको जिस ऑप्शन के बारे में बताया है वह 24 इंच का है ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्ट एलइडी टीवी को घर ले जा सकते हैं जिसमें आपको प्रीइंस्टॉल्ड एप्स के साथ वाईफाई सपोर्ट, क्वॉड कोर प्रोसेसर और 10 वाट के स्पीकर मिल जाते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें