Gautam Gambhir: अपने ही घर में घिरे सांसद गौतम गंभीर, विधायक ने अमित शाह से की ये शिकायत

गांधीनगर से दिल्ली बीजेपी विधायक अनिल वाजपाई ने सांसद गौतम गंभीर पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि सांसद गौतम गंभीर क्षेत्र के विकास कार्यों में भी कोई सहयोग नहीं करते हैं. अनिल बाजपाई ने इसकी शिकायत गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह से की है. उन्होंने चिट्ठी के जरिए अपनी बात रखी है.

विधायक ने पत्र में क्या लिखा?

अनिल वाजपाई ने शुक्रवार को एक शिकायती पत्र अमित शाह को लिखा, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए दावा किया है कि क्षेत्र में आवंटित ढलाव की जगह को जन रसोई और लाइब्रेरी में तब्दील कर दिया गया है. उनका स्वामित्व भी निजी संगठनों को दे दिया गया है. उन्होंने अपने शिकायती पत्र में इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की है.

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर से विधायक अनिल वाजपेई और पूर्वी दिल्ली से ही सांसद गौतम गंभीर का काफी दिनों से आपस में मतभेद चल रहा है. विधायक अनिल वाजपाई ने एक शिकायती पत्र केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी दिया है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए ही शिकायत की है कि क्षेत्र में आवंटित ढलाव की जगह को जन रसोई और लाइब्रेरी में तब्दील किया गया है, और उनका स्वामित्व भी निजी संगठनों को दे दिया गया है. इस तरह से कोई सरकारी जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता.

विधायक अनिल वाजपेई ने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तो उन्होंने आवंटित ढलावों की जगह पर जन रसोई बनाई है और जन रसोई भी बंद पड़ी रहती है सिर्फ कब्जा करने के मकसद से यह जन रसोई बनाई गई है. आपको बता दें कि पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर से विधायक अनिल वाजपेई ने पिछले साल अक्टूबर में भी एक पत्र लिखकर क्षेत्र में आवंटित ढलाओं पर जन रसोई और लाइब्रेरी बनाकर उनका स्वामित्व निजी संगठनों को देने की शिकायत दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना से भी की थी और उसके अलावा उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें