Nick Jonas Priyanka Chopra: बेटी को छोड़ रोमांटिक हुए निक-प्रियंका, नई फोटोज में धड़काये फैंस के दिल!

Priyanka Chopra Nick Jonas Romantic Photos: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच भले ही एक बड़ा एज डिफरेंस हो लेकिन दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद है. निक जोनस ने कुछ देर पहले, अपनी पत्नी प्रियंका के साथ कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें ये कपल बेहद हॉट लग रहा है. एक जैसे कपड़ों में ट्विनिंग कर रहे इस खूबसूरत जोड़े से लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. आपने देखीं निक और प्रियंका की ये नई तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

1/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को फैंस बाट पसंद करते हैं और इनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के दीवाने हैं! प्रियंका और निक की कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें निक जोनस ने खुद शेयर किया है. आप भी देखिए इन हॉट फोटोज को..

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

2/5

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

ये फोटो सीरीज कुछ देर पहले ही निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. निक और प्रियंका की ये नई फोटोज लास वेगस की हैं जहां निक का म्यूजिक कॉन्सर्ट था. निक और प्रियंका एक रंग के कपड़ों में ट्विन करते नजर आ रहे हैं और एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

3/5

बेहद हॉट लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

इस फोटो में निक तो अच्छे लग ही रहे हैं, प्रियंका भी बेहद हॉट लग रही हैं! प्रियंका का यह लुक काफी हॉट है, उनकी ड्रेस और उनके फर कोट से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं!

निक जोनस का म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

4/5

निक जोनस का म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनस दरअसल लास वेगस में परफॉर्म कर रहे थे और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा उनके कॉन्सर्ट को अटेंड कर रही हैं. शुरू की ये कुछ फोटोज तो निक प्रियंका के साथ पोज कर रहे हैं लेकिन आखिरी की फोटोज में सिंगर परफॉर्म करते दिखाई द रहे हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें