Suspense Thriller Movies: ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में देख घूम जाएगा आपका दिमाग, एक पल के लिए भी नहीं हटेंगी स्क्रीन से नजरें!

Best Bollywood Thriller Movies: बॉलीवुड में कई सारी फिल्में बनती हैं जो अलग अलग टाइप की होती हैं, कुछ रोमांटिक तो कुछ हॉरर, कुछ एक्शन तो कुछ कॉमेडी. अगर आप ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं जिनमें ढेर सारा सस्पेन्स हो और उन फिल्मों का एक भी सीन मिस न करना पड़े, तो आप सही जगह आए हैं. टुंबाड़ (Tumbbad) से लेकर अंधाधुन (Andhadhun) तक, यहां नजर डालिए बॉलीवुड की सबसे शानदार सस्पेन्स थ्रिलर फिल्मों पर और यह भी जानिए कि इन्हें आप किन प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं..

बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेन्स थ्रिलर फिल्में

1/5

बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेन्स थ्रिलर फिल्में

बॉलीवुड में बीते सालों में ऐसी कई सारी फिल्में बनी हैं जिन्हें ‘सस्पेन्स थ्रिलर’ की कैटेगरी में डाला जा सकता है. आज हम आपको इस कैटेगरी में शामिल उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आईएमडीबी (IMDB) पर कमाल की रेटिंग मिली हुई है.

अंधाधुन

2/5

अंधाधुन

श्रीराम राघवन की ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), तब्बू (Tabu) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट स्क्रीनप्ले के लिए 2019 में नेशनल अवॉर्ड मिले थे. आईएमडीबी पर इसे 8.2 की रेटिंग मिली हुई है.

ट्रैप्ड

3/5

ट्रैप्ड

विक्रमादित्य मोटवानी की ‘ट्रैप्ड’ (Trapped) 2015 में आई थी जिसमें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने मेन किरदार निभाया है. इस फिल्म को कई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स मिले थे और इसकी शूटिंग 20 दिन में हुई थी. इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 7.5 है. 

तलाश

4/5

तलाश

2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘तलाश’ (Talaash) को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया था और इसमें आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. इसे IMDB पर 7.2 की रेटिंग दी गई है.

टुंबाड़

5/5

टुंबाड़

2018 में बनी ‘टुंबाड़’ (Tumbbad) एक हॉरर सस्पेन्स थ्रिलर है जो एक पीरियड फिल्म की तरह बनी है. इसे राहिल अनिल बर्वे ने डायरेक्ट किया है और आईएमडीबी पर 8.2 रेटिंग दी गई है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें