ZHZB: इस साल की सरप्राइज हिट है यह फिल्म; खत्म हुआ इंतजार, ओटीटी पर रिलीज के लिए है तैयार

Zara Hatke Zara Bachke On OTT: इस साल की सरप्राइज हिट बॉलीवुड फिल्म जरा हटके जरा बचके का ओटीटी के दर्शकों को इंतजार है. फिल्म थिएटरों में 2 जून रिलीज हुई थी. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर साढ़े पांच करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने धीरे-धीरे दर्शकों को आकर्षित किया और आखिरकार हिट साबित हुई. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने पसंद किया. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी. टिकट खिड़की पर भारत में करीब 87.50 करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्म के डिजिटल दर्शक इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो महीने से अधिक समय हो गया है. निर्माताओं और मल्टीप्लेक्सों के बीच हुए समझौते के मुताबिक कोई बॉलीवुड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद ही ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है. जरा हटके जरा बचके ने वह समय पूरा कर लिया है. इस फिल्म के ओटीटी राइट जियो सिनेमा के पास हैं. फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. सिनेमा के जानकारों को अनुसार जरा हटके जरा बचके को ओटीटी पर स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के वीकेंड से ठीक पहले 11 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज करने की संभावनाएं बन रही हैं. ऐसा करने पर जियो सिनेमा लंबी छुट्टियों का फायदा मिलेगा. ज्यादा दर्शक मिलेंगे.

कपिल-सौम्या का सपना
उल्लेखनीय है कि 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में गदर 2 (Gadar 2) और ओ माई गॉड (OMG 2) भी रिलीज हो रही हैं. ऐसे में ओटीटी दर्शकों के लिए जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) सिनेमाघरों जैसा ही उत्साह पैदा कर सकती है. फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने संयुक्त रूप से किया है. निर्देशन लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) ने किया और इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ राकेश बेदी, शारिब हाशमी और नीरज सूद, इनामुलहक, मेघना अग्रवाल अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म ऐसे नव विवाहित दंपती, कपिल और सौम्या की कहानी है, जो अपने लिए अलग घर लेना चाहते हैं. परंतु उनके पास अपना मकान खरीदने जितना पैसा नहीं है. तभी उन्हें फ्लैट की सरकारी योजना का पता चलता है. वे उसका फायदा लेना चाहते हैं, लेकिन तब कैसे उनकी जिंदगी में तूफान आता है. यही इस फिल्म में दिखाया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें