Highest Paid Actress: ना आलिया-ना दीपिका, तो आखिर कौन हैं 1 मिनट के एक करोड़ चार्ज करने वाली इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस?

Urvashi Rautela Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर ही अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कान्स फेस्टिवल 2023 में भी उर्वशी ने अपने फैशन का ऐसा जलवा दिखाया था, जिसकी दुनियाभर में तारीफें हुई थीं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस खूबसूरती नहीं बल्कि एक तीन मिनट के लिए 3 करोड़ की फीस मांगकर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं.रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Movies) को साउथ की एक अपकमिंग फिल्म में स्पेशल नंबर करने का ऑफर मिला है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने तीन करोड़ की डिमांड़ कर डाली है. 

1 मिनट के लिए 1 करोड़ करेंगी चार्ज!

एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Fees) ने साउथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में परफॉर्मेंस के लिए 2 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने बोयापति श्रीनु-राम पोथिनेनी की अनटाइटल्ड फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए चौंका देने वाली रकम मांग ली है. कहा जा रहा है कि अगर उर्वशी (Urvashi Rautela Songs) को डिमांड की गई 3 करोड़ की फीस मिलती है, तो वह अब तक की सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वालीं एक्ट्रेस बन जाएंगी. क्योंकि अभी तक 1 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 1 करोड़ रुपए किसी भी एक्ट्रेस को नहीं दिए गए हैं.  

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला (Urvashi Rautela New Film) ने साल 2013 में फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर की थी. फिर एक्ट्रेस ने साल 2014 में कन्नड़ इंडस्ट्री में फिल्म मिस्टर एयरवाता से डेब्यू किया था. उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है. बता दें, एक्ट्रेस ने साल 2022 में फिल्म द लेजेंड से तमिल इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें