Asia Cup 2023: ये खिलाड़ी टीम में जगह ना मिलने पर हुआ आगबबूला, शर्म-लिहाज भी भूला!

ACC Asia Cup 2023: पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में इस साल एशिया कप (Asia Cup 2023) खेला जाना है. एशिया कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अपनी टीम का ऐलान कर चुका है. इस टीम में जगह ना मिलने पर एक खिलाड़ी इन दिनों काफी गुस्से में दिखाई दे रहा है. इस खिलाड़ी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर पूर्व खिलाड़ी रशीद लतीफ (Rashid Latif) पर निकाला है. ये खिलाड़ी हाल ही में खेले गए एमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान ए की टीम का हिस्सा था.

टीम में जगह ना मिलने पर आगबबूला हुआ ये खिलाड़ी

एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए युवा पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रशीद लतीफ ने ट्विटर पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का लिस्ट-ए करियर रिकॉर्ड शेयर किया. इस लिस्ट में भी शाहनवाज दहानी ने अपना नाम गायब देख रशीद लतीफ पर अपनी भड़ास निकाल दी. रशीद लतीफ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दहानी ने लिखा, ‘लगता है कि दहानी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नहीं हैं.’

पाकिस्तान के खेल पत्रकारों को लिया आड़े हाथ

शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने उनके सेलेक्शन ना होने पर अधिकारियों से सवाल ना करने के लिए खेल पत्रकारों को भी खरी खोटी सुनाई. शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने लिखा, ‘एक भी पत्रकार या क्रिकेट विश्लेषक ने सवाल पूछने या चयनकर्ताओं को ये आंकड़े दिखाने की हिम्मत भी नहीं की.’ बता दें शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 2 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं. इनमें उन्होंने 9 विकेट हासिल किए हैं.
एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम:

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, सऊद शकील, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, तैय्यब ताहिर, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, मोहम्मद वसीम.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें