iPhone 15 Pro को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा! Leak ने उड़ाए फैन्स के होश

iPhone 15 Pro Leak: Apple iPhone 15 Series की घोषणा अगले महीने होने वाली है. हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि ऐप्पल आईफोन 15 सीरीज को 13 सितंबर को पेश करेगा. लेकिन अभी यह सिर्फ अफवाह है. कंपनी ने इस पर कोई पुष्टि नहीं दी है. जैसे-जैसे इवेंट की डेट करीब आ रही है, फोन को लेकर अफवाहें और रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं. एक नया लीक सामने आया है, जहां iPhone 15 Pro मॉडल के चिपसेट अपग्रेड और मेमोरी कैपेसिटी पर संकेत देता है. 

iPhone 15 Pro chip upgrades

टिपस्टर Unknownz21 ने ट्विटर पर दावा किया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में A17 बायोनिक चिपसेट होगा जिसमें छह CPU और GPU कोर होंगे. पिछली पीढ़ी के A16 बायोनिक में छह CPU कोर थे, लेकिन केवल पांच GPU कोर थे. इसलिए, अगली पीढ़ी के प्रोसेसर में एक अतिरिक्त GPU कोर होगा, जो गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा. 

टिपस्टर Unknownz21 ने नए iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के बारे में कुछ और जानकारी साझा की है. उन्होंने दावा किया है कि A17 बायोनिक चिपसेट की क्लॉक स्पीड 3.46GHz से बढ़कर 3.7GHz हो जाएगी. यह एक बड़ा बदलाव है, और इसका मतलब है कि नया प्रोसेसर पिछले मॉडल की तुलना में तेज होगा. इसके अलावा, A17 बायोनिक चिपसेट अधिक उन्नत 3एनएम प्रक्रिया पर आधारित होगा.

टिपस्टर Unknownz21 ने दावा किया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में 6GB LPDDR5 रैम होगी. वे यह भी कहते हैं कि सैमसंग और माइक्रोन रैम मॉड्यूल की आपूर्ति करेंगे. टिपस्टर का यह भी दावा है कि 8GB रैम की बढ़ोतरी संभव है, लेकिन इस पर अभी कुछ कह पाना मुश्किल है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें