Animal मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई Ranbir Kapoor की फिल्म

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का सोशल मीडिया पर खूब तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. जिसका फायदा मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है. जहां एक तरफ फिल्म ने पहले दिन ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. वहीं दूसरी तरफ एनिमल (Animal) रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही ऑनलाइन लीक हो गई है. जी हां…एनिमल के ऑनलाइन लीक से संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) डायरेक्टेड फिल्म के बिजनेस को तगड़ा झटका हो सकता है. 

रणबीर कपूर की फिल्म ऑनलाइन हुई लीक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच हाईप्ड फिल्म एनिमल टोरेंट साइट्स समेत टेलीग्राम पर लीक हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के कई क्लिप्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किए जा रहे हैं. ऐसे में एनिमल के बिजनेस पर भारी असर पड़ सकता है. साथ ही कहा जा रहा है कि सिर्फ एनिमल ही नहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर भी रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है. हालांकि दोनों फिल्मों के लीक होने की खबर पर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन या स्टेटमेंट नहीं आया है. 

बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा रही एनिमल

संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movie), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉबी देओल (Bobby Deol), अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. बाप-बेटे के रिश्ते पर बेस्ड इस फिल्म में कई खूंखार एक्शन से भरे सीन है. जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है. बता दें, एनिमल फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट का है जो बीते कई सालों में किसी फिल्म का नहीं रहा है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें