Parineeti- Raghav की शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी बात, वेडिंग में नहीं आएंगी देसी गर्ल?

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) के साथ विवाह बंधन में बंध जाएंगी. दोनों झीलों की नगरी उदयपुर में सात फेरे लेंगे. शादी की सारी रस्में पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी. दोनों इसके लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. शादी के सारे फंक्शन उदयपुर के द लीला पैलेस होटल में शाही अंदाज में होंगे. 

fallback

प्रियंका ने दी शादी की शुभकामनाएं

इससे पहले परिणीति और राघव के करीबी और कई मेहमान भी उदयपुर पहुंच चुके हैं. उन्हें बोट के जरिए होटल तक ले जाया गया जिसका वीडियो भी काफी वायरल है. इस बीच अपनी कजिन परिणीति के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा नोट लिखकर उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे दी हैं. दरअसल, 23 सितंबर से ही शादी की रस्में शुरू हो रही हैं और इससे ठीक पहले प्रियंका ने परिणीति के लिए एक खास नोट शेयर किया है. उन्होंने इन्स्टाग्राम स्टोरीज में परिणीति की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मुझे उम्मीद है कि इतने बड़े दिन पर तुम बेहद खुश होगी मेरी लिटिल वन. तुम्हें हमेशा ढेर सारा प्यार. प्रियंका ने इस पोस्ट में राघव चड्ढा को भी टैग किया. 

fallback

शादी में आने पर सस्पेंस
प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए परिणीति और राघव को बधाई तो दे दी लेकिन इस बीच उनके शादी में आने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि प्रियंका वर्क कमिटमेंट्स के चलते शादी में शिरकत नहीं कर पाएंगी. वहीं, कुछ में कहा गया है कि वो अमेरिका से रवाना हो चुकी हैं और शादी में हिस्सा लेने के लिए बेटी मालती के साथ इंडिया आ रही हैं. वहीं उनके पति निक जोनस शादी में इंडिया नहीं आएंगे. अब देखना ये है कि प्रियंका इस शादी में हिस्सा लेती हैं या नहीं. ऐसे मई में परिणीति और राघव की सगाई में प्रियंका इंडिया आई थीं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें