IND vs SA : अफ्रीका का शिकार करने कोलकाता पहुंची टीम इंडिया! इस अंदाज में दिखे भारतीय खिलाड़ी

Indian team in Kolkata: भारतीय टीम रविवार 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका से वनडे विश्व कप का मैच खेलेगी. कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स मैदान पर ये मुकाबला खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया कोलकाता पहुंच गई है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी है. वहीं, साउथ अफ्रीका 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है.

कोलकाता पहुंची टीम इंडिया

1/6

कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान पर भारतीय टीम रविवार 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे विश्व कप का मैच खेलने उतरेगी. इस मैच के बेहद रोमांचक रहने की उम्मीद है, जिसके लिए टीम इंडिया शुक्रवार को कोलकाता पहुंच गई.

रोहित और गिल पर नजरें

2/6

रोहित और गिल पर नजरें

कोलकाता में कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल पर सभी की नजरें रहेंगी. गिल श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में शतक से महज 8 रन से चूक गए थे. गिल और रोहित, फिर से ओपनिंग में बड़ी पार्टनरशिप की कोशिश करेंगे.

वर्ल्ड रिकॉर्ड की होगी बराबरी?

3/6

वर्ल्ड रिकॉर्ड की होगी बराबरी?

विराट इस आईसीसी टूर्नामेंट में 3 बार शतक के बेहद करीब पहुंचे लेकिन पूरा नहीं कर पाए. अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह तिहरे अंक में पहुंचकर महान सचिन तेंदुलकर (49 वनडे शतक) के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी करना चाहेंगे.

बुमराह का दिखेगा कहर!

4/6

बुमराह का दिखेगा कहर!

स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पेस अटैक की अगुआई करेंगे. उनकी कोशिश होगी कि वह टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं और अफ्रीकी बल्लेबाजों पर दबाव बनाएं. 

3 मैच में 14 विकेट

5/6

3 मैच में 14 विकेट

पेसर मोहम्मद शमी तो वैसे भी दमदार फॉर्म में हैं. शमी ने अभी तक वर्ल्ड कप-2023 में 3 मैच खेले हैं और 14 विकेट लिए हैं. वह अपनी इसी फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे.

द्रविड़ पिच से खुश

6/6

द्रविड़ पिच से खुश

ईडन गार्डन्स की पिच को फिलहाल कवर किया हुआ है. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ पिच का मुआयना करने ईडन गार्डंस पहुंचे और पिच पर संतोष जताया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें