क्या Donald Trump को तलाक देंगी Melania Trump? पूर्व सलाहकार ने किया यह बड़ा दावा

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की हार के बाद ये बात सामने आई थी कि उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) जल्द ही तलाक दे सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि डोनाल्ड ट्रंप के व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद मेलानिया उनसे 15 साल पुराना रिश्ता तोड़ देंगी. अब मेलानिया की पूर्व सलाहकार स्टेफनी विंस्टन वॉकऑफ ने तलाक की खबरों को लेकर बड़ा दावा किया है.

क्या है पूर्व सलाहकार का दावा
मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) की पूर्व सलाहकार स्टेफनी विंस्टन वॉकऑफ (Stephanie Winston Wolkoff) ने दावा किया है कि इसकी संभावना नहीं है कि मेलानिया, डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को तलाक देंगी. उन्होंने कहा, ‘डोनाल्ड ट्रंप के पद छोड़ने के बाद मेलानिया उन्हें अपनी परियोजनाओं में शामिल करेंगी और उनसे अलग होने की कोई योजना नहीं बना रही हैं.’

कौन हैं स्टेफनी विंस्टन

बता दें कि स्टेफनी ने फरवरी 2018 तक व्हाइट हाउस में मेलानिया की सलाहकार के तौर पर काम किया था. स्टेफनी पहली बार मेलानिया से तब मिली थी, जब वह साल 2003 में डोनाल्ड ट्रंप को डेट कर रही थीं. हाल ही में स्टेफनी ने ‘मेलानिया एंड मी: द राइज ऐंड फॉल ऑफ माई फ्रेंडशिप विद द फर्स्ट लेडी’ किताब में कई खुलासे किए थे.

मेलानिया कर रही हैं ये तैयारी
बता दें कि हाल ही में रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि मेलानिया ट्रंप व्हाइट हाउस (White House) की यादों पर किताब लिखने की योजना बना रही हैं. फिलहाल वह अपने व्हाइट हाउस के संस्मरण लिखने को लेकर अपने सहयोगियों के साथ चर्चा कर रही हैं.

डोनाल्ड ट्रंप भी दे रहे हैं साथ
पेज सिक्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि मेलानिया की इस प्लानिंग में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी साथ दे रहे हैं और उन्हें इस काम के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया था कि मेलानिया ट्रंप की यह ‘स्टोरी’ एक बड़ी धनराशि अर्जित कर सकती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें