फर्स्ट वीक में पैडमैन से करीब 4 गुना ज्यादा थी ‘टाइगर…’ की कमाई

साल 2017 के अंतिम सप्ताह से लेकर अब तक तीन बड़ी बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है. ये फिल्में हैं सलमान खान की टाइगर जिंदा है, दीपिका-रणवीर की पद्मावत और अक्षय कुमार की पैडमैन. इनके अलावा अन्य फिल्में फ्लॉप रहीं.

टाइगर जिंदा है, पद्मावत और पैडमैन के पहले हफ्ते की कमाई की तुलना करें तो टाइगर नंबर वन पर है. koimoi.com के अनुसार, टाइगर ने फर्स्ट वीक में 206 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि पद्मावत में 166 करोड़ रुपए कमाए. जबकि अक्षय कुमार की पैडमैन ने पहले हफ्ते में सिर्फ 59 करोड़ रुपए कमाए हैं. यानी सलमान की टाइगर ने अक्षय की फिल्म पैडमैन से पहले हफ्ते में करीब चार गुना ज्यादा कमाई की थी.

तीनों फिल्मों के फर्स्ट वीकेंड की बात करें तो पैडमैन ने 59 करोड़, पद्मावत ने 114 करोड़ और और टाइगर जिंदा है ने 115 करोड़ रुपए कमाए. टाइगर जिंदा हैं ने कुल 338 करोड़ रुपए कमाए हैं, जबकि पद्मावत ने अब तक 265 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस लिहाज से सलमान की टाइगर सबसे ज्यादा सफल फिल्म है.

इस साल की अन्य फिल्मों की बात करें तो अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी  मुक्काबाज ने 10 करोड़, कालाकांडी ने साढ़े सात करोड़ और द पोस्ट ने तीन करोड़ रुपए की कमाई की.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ बुधवार को फिल्म का कलेक्शन मंगलवार के मुकाबले करीब एक करोड़ रुपये ज्यादा रहा. छठे दिन फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने रिलीज के छह दिन के अंदर धीरे-धीरे 59 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें