IND vs AUS Final Win Prediction: भारत या ऑस्ट्रेलिया, कौन जीतेगा ट्रॉफी, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

Predictions: क्रिकेट फैन्स रविवार, 19 नवंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में आमने-सामने होंगे. टूर्नामेंट में टीम इंडिया का सफर बेहद शानदार रहा है. टीम ने अभी तक अपने सभी मैच जीते हैं. भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया का सफर शुरुआत में भले ही निराशाजनक रहा. ऑस्ट्रेलिया ने अपने शुरुआती 2 मैच हारे, लेकिन इसके बाद उन्होंने मुड़ के नहीं देखा. 

तो क्या लड़ाकू ऑस्ट्रेलिया ट्रॉफी को जीत पाएगी या भारत जीत के साथ इस वर्ल्ड कप का अंत करेगी? ऐसे में मशहूर ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने रविवार को होने वाले इस महामुकाबले में विजेता टीम के लिए भविष्यवाणी की है. 

IND vs AUS: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी कौन उठाएगा?
पंडित जगननाथ गुरुजी के मुताबिक दोनों पक्षों की कुंडलियों का मिलान करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है. ज्योतिषी की भविष्यवाणी के मुताबिक, ”इससे संकेत मिलता है कि पूरी संभावना है कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी भारत ही उठाएगा. भारत की कुंडली वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की तुलना में कहीं बेहतर और मजबूत है, जो मैच के दिन अपने विरोधियों को मात देने के लिए भारतीय खिलाड़ियों में उत्साह, ऊर्जा, ईमानदारी और समर्पण प्रदान करेगी.”

Cricket World Cup 2023 Final: क्या रोहित शर्मा महेंद्र सिंह धोनी के 2011 वर्ल्ड कप की बराबरी करेंगे?
भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए जगन्नाथ गुरुजी कहते हैं, ”इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की कुंडली लगातार बेहतर हो रही है, जिससे उन्हें अपने नेतृत्व कौशल में मदद मिली है. इसके अलावा, रोहित की ग्रह स्थिति और संरेखण वर्ल्ड कप 2011 में महेंद्र सिंह धोनी के समान हैं, जो इशारा करता है कि वह 19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी उठाकर अपने और टीम के लिए इतिहास रचेंगे.”

टीम इंडिया को अति आत्मविश्वास से होगा बचना
ज्योतिषी कहते हैं कि शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों की कुंडली में यूरेनस, शुक्र और नेपच्यून मजबूत हैं, जो इशारा करता है कि वे हावी होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में रविवार को इतिहास रचा जा सकता है. हालांकि, भारत के आठवें घर में मंगल की उपस्थिति इशारा करती है कि भारतीय खिलाड़ियों को अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और अति आत्मविश्वास से बचना चाहिए, जो उनके लिए चुनौतियां पैदा कर सकता है.

ICC World Cup 2023: टीम ऑस्ट्रेलिया का राशिफल
जगन्नाथ गुरुजी  के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई खेमे में पैट कमिंस की कुंडली अच्छी फॉर्म में दिख रही है, जो अच्छे ग्रहों के संरेखण और नेतृत्व कौशल को अपनाने का संकेत दे रही है. उन्होंने कहा, ”हालांकि जब इनकी तुलना रोहित की कुंडली से की जाती है, तो हिटमैन संभवतः सभी कारकों में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से आगे निकल सकते हैं. इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से जो खिलाड़ी खेल पर अच्छा प्रभाव छोड़ सकते हैं- वे हैं ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, एडम जाम्पा, मिचेल स्टार्क और मार्नस लैबुशेन.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें