हॉलीवुड स्टार विन डीजल पर यौन शोषण का आरोप, पूर्व असिस्टेंट ने फाइल किया केस; जानें पूरा मामला

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल अपनी दमदार एक्टिंग और टैलेंट के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. लेकिन अब एक्टर के फैंस को चौंकाने वाली एक खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो विन डीजल (Vin Diesel) पर उनकी पूर्व असिस्टेंट एस्टा जोनासन ने यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. सिर्फ आरोप ही नहीं एस्टा ने एक्टर के खिलााफ मुकदमा भी दर्ज कराय दिया है. 

विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विन डीजल (Vin Diesel Movies) की पूर्व असिस्टेंट एस्टा जोनसन ने केस फाइल करते हुए बताया कि साल 2010 में फास्ट फाइव की शूटिंग के दौरान जॉर्जिया के एक होटल में विन ने उनके साथ जबरदस्ती की थी. एस्टा का कहना है कि विन ने उन्हें जबरदस्ती पकड़ लिया था. एस्टा ने विन डीजल (Vin Diesel Controversy) पर आरोप लगाते हुए कहा कि होटल के कमरे में विन ने उनके साथ जबरदस्ती की, और जब उन्होंने भागने की कोशिश की तो विन उनके साथ छेड़खानी करने लगे. 

नौकरी से भी निकाला!

एस्टा जोनसन ने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया गया था. लेकिन उन्होंने मना कर दिया. विन की पूर्व असिस्टेंट का कहना है कि उस घटना के कुछ ही घंटों के बाद एक्टर की बहन सामंथा विंसेंट (Vin Diesel Sister) ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया था. मालूम हो सामंथा, विन के वन रेस प्रोडक्शन्ंस की अध्यक्ष भी हैं. 

विन डीजल की फिल्में

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी फेम विन डीजल (Vin Diesel Films) ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं. हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल ने XXX, बॉयलर रूम, बेबीलॉन ए.डी, ब्लडशॉट, फास्ट एक्स, द पेसिफर, पिच ब्लैक, द लास्ट विच, द क्रोनिकल, द गार्डियन्स ऑफ गलैक्सी जैसी अनेकों फिल्मों में काम किया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें