कोहली ने चलाया तीर और फिर जोड़े हाथ, बीच मैदान पर दिखा अनोखा नजारा

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान विराट कोहली के एक एक्शन का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. केपटाउन टेस्ट के पहले दिन विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसकी पूरी दुनिया कायल हो गई है. विराट कोहली ने केपटाउन टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर पहले तीर चलाया और फिर अपने दोनों हाथ जोड़ लिए. विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कोहली ने मैदान पर चलाया तीर और फिर जोड़े हाथ

मोहम्मद सिराज ने केपटाउन टेस्ट के पहले ही दिन बुधवार को छह विकेट झटककर टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, जिससे भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 55 रन पर समेट दिया. इसी बीच जब साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर केशव महाराज पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए आए तो उस दौरान स्टेडियम में राम सिया राम सॉन्ग बजने लगा. इसके बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा लूटी है. राम सिया राम सॉन्ग बजते ही टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने अचानक धनुष और बाण वाला पोज देकर तीर चलाया. विराट कोहली ने इसके बाद फिर अपने दोनों हाथ जोड़ लिए.

इंटरनेट पर विराट के इस Video से मची सनसनी

विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 55 रनों पर समेट दिया. मोहम्मद सिराज ने लगातार नौ ओवर के अपने पहले स्पैल में 15 रन देकर छह विकेट झटककर अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. फिर भारत ने चार विकेट पर 153 रन बनाकर 98 रन की बढ़त हासिल की, लेकिन एक भी रन जोड़े बिना 11 गेंद में छह विकेट गंवा दिए. भारत के छह बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके और जो खिलाड़ी नाबाद रहा, उसका भी खाता नहीं खुला.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें