Jawan BOC Day 1: पहले दिन ही शाहरुख खान की ‘जवान’ उड़ाएगी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा, टूटेगा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

Jawan BOC Day 1: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज होती ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा सकती है. ये फिल्म रिलीज हो गई है और थियेटर ज्यादातर हाउसफुल है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो शाहरुख की जवान ‘पठान’ और ‘गदर 2’ दोनों के रिकॉर्ड्स को ब्रेक कर नया रिकॉर्ड बनाएगी. जानिए ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है.

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan) पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीबन 70 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. ये कलेक्शन सिर्फ हिंदी भाषा को लेकर बताया जा रहा है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बाकी भाषाओं में मिलाकर इस फिल्म का कलेक्शन और भी ज्यादा होगा. वहीं अगर ये फिल्म इतना कलेक्शन कर लेती है तो किंग खान अपनी ही फिल्म ‘पठान’ के पहले दिन के कलेक्शन को ब्रेक कर नया रिकॉर्ड बनाएंगे.

क्या टूटेगा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड?
‘पठान’ की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़ हिंदी भाषा में और साउथ रीजन में तकरीबन 2 करोड़ कमाए थे. जबकि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 41.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर लगता है कि ये फिल्म पहले दिन ही इन दोनों फिल्मों से आगे निकल जाएगी.

एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की है. तीन दिन में 7 लाख से ज्यादा के टिकट बेच दिए हैं. वहीं एडवांस बुकिंग में कुल 21.14 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. फिल्म में किंग खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण कैमियों में और विजय सेतुपति होंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें