Salman Khan की टाइगर 3 एडवांस बुकिंग में गाड़ रही झंडे, अब तक बिके इतने टिकट; क्या ‘पठान’ को देगी मात?

Salman Khan and Katrina Kaif Tiger 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर टाइगर के रूप में देखने के लिए फैंस खूब एक्साइटेड हैं. और उनकी ये एक्साइटमेंट टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में साफ झलक रही है. जी हां… रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 (Tiger 3 Movie) पहले दिन बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में जल्द ही शाहरुख खान की पठान (Shah Rukh Khan Pathaan) को भी मात दे जाएगी. 

क्या टाइगर 3 दे पाएगी पठान को मात?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 (Salman Khan Movie) नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स में अब तक पहले दिन की 44 हजार 500 टिकटें बेच चुकी है. जिसमें से पीवीआर आईनोक्स की ही 37 हजार टिकटें हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देख यही लगता है कि पहले दिन की कमाई के मामले में टाइगर 3 कई रिकॉर्ड तोड़ने और बनाने वाली है. 

टाइगर के साथ जोया का दिखेगा धांसू एक्शन

टाइगर 3 को लेकर फिल्मी फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. YRF की स्पाई फ्रेंचाइजी फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के हाई ऑक्टन एक्शन के साथ-साथ कैटरीना का भी भरपूर फाइट और स्टंट सीन करती दिखाई देने वाली हैं. इतना ही नहीं सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी का भी फिल्म में विलेन अवतार देखने लायक है. फिल्म में सलमान, कैटरीना, इमरान के अलावा कुमुद मिश्रा, रेवथी, रिद्धि डोगरा और अनंत विधात भी महत्वपूर्ण रोल्स में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में शाहरुख खान का पठान के अवतार में कैमियो होने वाला है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें