बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया यह भावुक संदेश…

मुंबई: श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाअब उंट से एक भावुक पोस्ट लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. अपनी पोस्ट में बोनी ने कहा कि श्रीदेवी का जाना उनके लिए और उनकी बेटियों के लिए अपूर्णीय क्षति है. उन्होंने अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने सभी से इस दुख भरे क्षण में उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की.

बोनी कपूर ने अपने बयान को एक तस्वीर के रूप में शेयर किया जिसमें लिखा है, “दुनिया के लिए वह चांदनी थी लेकिन मेरे लिए वह मेरा प्यार, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां थी, मेरी जीवनसाथी थी. हमारी बेटियों के लिए वह सब कुछ थी. उनकी जिंदगी थी. श्रीदेवी की मौत के दुख को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता. मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, प्रशंसकों और श्रीदेवी के करोड़ों फैंस का धन्यवाद करना चाहता हूं जो मेरे साथ इस दुख की घड़ी खड़े रहे. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का भी साथ मिला जिन्होंने मुझे, खुशी और जाह्नवी को संभाला. एक परिवार के रूप में हमने इस असहनीय पीड़ा का सामना किया.”

 

View image on Twitter

Boney Kapoor issued a statement which states ‘To the world she was their Chandni…but to me she was my love, my friend, mother to our girls, my partner. To our daughters, she was their everything…their life’. The statement has been tweeted from the Twitter account of


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें