MP : मण्डला में हुए खूनी संघर्ष में 7 की मौत, कमलनाथ ने सरकार पर उठाए सवाल

मण्डला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले के मनेरी में हुए खूनी संघर्ष में 2 मासूमों समेत 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में रज्जन सोनी, उनका बेटा बिन्‍नू सोनी, बेटी रानू सोनी, रज्जन सोनी के समधी के अलावा बिन्‍नू सोनी के भी दो बेटे शामिल हैं. वहीं इस मामले को लेकर सियासत भी गरमा रही है.

बताया जा रहा है कि, जमीनी विवाद की रंजिश के चलते मनेरी निवासी रज्जन सोनी पर उनके ही परिवार से ताल्लुक रखने वाले दो लोगों ने तलवार से हमला कर दिया, जिसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा. मामले में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि ये एक ही परिवार के लोग हैं. इनका विवाद रहा है आज भी ऐसा ही हुआ.

वहीं इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश के मंडला के मनेरी गांव में हुए वीभत्स हत्याकांड की ख़बर बेहद दुःखद व निंदनीय. आख़िर प्रदेश को क्या हो गया है ? प्रतिदिन हत्या,लूट,दुष्कर्म,चोरी,अपराध की घटनाएं घटित हो रही है. ज़िम्मेदार सिर्फ़ बंद कमरों में बैठकर क़ानून व्यवस्था की समीक्षा की औपचारिकता कर रहे है.

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने लिखा ‘क़ानून व्यवस्था की स्थिति बदतर व नियंत्रण से बाहर. गुंडो-अपराधियों में क़ानून का ख़ौफ़ ख़त्म होता जा रहा है. प्रदेश जंगल राज की और लौट रहा है. सरकार तबादलों व चुनावों में व्यस्त , प्रदेश भगवान भरोसे.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें