कोरोना से जंग लड़ रहे Amitabh Bachchan ने इस कविता में बताया, किस तरह के मनुष्य रहते हैं दुखी

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट हैं जहां पर उनका कोरोना का इलाज चल रहा है. इस बीच बिग बी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. कभी वो फैंस का अपने ट्वीट के माध्यम से शुक्रिया अदा कर रहे हैं, तो कभी कविताएं पोस्ट कर रहे हैं. देर रात अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया जिसमें ईर्ष्या, घृणा करने वाले मनुष्यों को इन लाइनों के माध्यम से सीख दी है.

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए.’ अमिताभ बच्चन इस तरह की लाइनें जो मानव जाती में बदलाव ला सकती हैं या प्रेरणा देती हैं पोस्ट करते रहते हैं.

 

 

अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का भी नानावती अस्पताल में ही इलाज चल रहा है. शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के माध्यम से फैंस को ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और इलाज के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटाइन हैं. डॉक्टर के मुताबिक अमिताभ की सेहत फिलहाल स्थिर है.

अमिताभ बच्चन ने जब अपने फैंस को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी तभी से हर किसी की चिंता बढ़ गई थी. कई जगह तो बिग बी के स्वास्थ के लिए पूजा-पाठ भी चल रही है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनके सकुशल वापसी की दुआ मांग रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें