IPL 2020: प्रियम गर्ग-अभिषेक शर्मा की जोड़ी के नाम हुआ ये दिलचस्प रिकॉर्ड

दुबई: सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) के 2 युवा खिलाड़ियों अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) और प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेलते हुए 77 रनों की साझेदारी कर एक दिलचस्प रिकॉर्ड अपने नाम किया है. यह जोड़ी आईपीएल (IPL) में संयुक्त रूप से सबसे कम उम्र में 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई है.

प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा दोनों की उम्र को मिला दिया जाए तो यह 39 साल 335 दिन होती है और संयुक्त रूप से वह सबसे कम उम्र में 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई. प्रियम और अभिषेक की जोड़ी से पहले यह रिकार्ड ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और संजू सैमसन (Sanju Samson) के नाम था, जिन्होंने कुल उम्र 40 साल 39 दिनों में हैदराबाद के खिलाफ 72 रनों की साझेदारी की थी.

चेन्नई टीम के खिलाफ प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों में 6 चौके और 1 सिक्स की मदद से 51 रनों की अहम पारी खेली थी. वहीं अभिषेक शर्मा ने प्रियम का साथ निभाते हुए 24 गेंदों में 4 चौके और 1 सिक्स की मदद से 31 रन बनाए. प्रियम और अभिषेक ने मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद के स्कोर को 164/5 पर पहुंचा दिया. प्रियम गर्ग को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ दिया गया


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें