शूटिंग निपटाकर मुंबई लौटीं Sara Ali Khan ने मीडिया को किया इग्नोर, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से सुर्खियों में हैं. ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद NCB ने भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछताछ की थी. लेकिन ऐसा लग रहा है कि ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से मीडिया से दूरी बना रही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सारा अली खान का ये ताजा वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल हमेशा मीडिया से हंसकर बात करने वालीं सारा इस वीडियो में मीडिया के कैमरों को इग्नोर करती दिख रही हैं. वीडियो में सारा अली खान मुंबई एपरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. सारा के चेहरे पर मास्क और शील्ड लगी हुई है.

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि सारा अली खान किस तरह मीडिया से बचती नजर आ रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग को निपटाकर मुंबई वापस लौटी हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें