आगे नहीं खिसकी SRK की ‘डंकी’ की रिलीज डेट, प्रभास की ‘सालार’ से होगा आमना-सामना

Shah Rukh Khan Dunki release date: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लगातार दो फिल्में ‘पठान’ (Pathan) और ‘जवान’ (Jawan) ‘बैक-टू- बैक’  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं. इस बीच दर्शकों को किंग खान की एक और अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की रिलीज का इंतज़ार है. इस बीच पिछले दिनों ऐसी खबरें आईं कि ‘डंकी’ की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. दावा किया गया कि सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ और ‘डंकी’ की रिलीज एक ही दिन हो रही थी और मेकर्स नहीं चाहते थे कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हों, इस वजह से शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज को आगे खिसका दिया गया था. 

तरण आदर्श ने किया कन्फर्म

हाल में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन खबरों को बताते हुए कहा कि डंकी की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ेगी. ये 22 दिसंबर, 2023 को ही रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाए जाने की अटकलों के बीच खुद किंग खान आगे आए थे और उन्होंने कन्फ़र्म किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. यह सिर्फ अटकलें हैं. दिलचस्प बात ये है कि सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी इसी दिन रिलीज होगी और ऐसे में दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर टकराना तय हो चुका है. 

राज कुमार हीरानी के साथ पहली बार काम करेंगे SRK 

आपको बता दें कि फिल्म ‘डंकी’ को राजकुमार हीरानी (Rajkumar Hirani) बना रहे हैं. यह पहली बार होगा जब शाहरुख और हीरानी किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू (Tapsi Pannu) नजर आएंगी. आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की पिछली दोनों फिल्में पठान और जवाना क्रमशः रिपब्लिक डे और जन्माष्टमी पर रिलीज हुई थीं. बात यदि हालिया रिलीज हुई फिल्म जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म ने 1100 करोड़ रूपए से ज़्यादा की कमाई की है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें