सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान, ”एक-एक देश द्रोही को चुन-चुन कर निकाला जाएगा”

भोपालः अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में किसान आंदोलन की आड़ में अराजकता फैलाई जा रही है. लेकिन अब यह देश चुप बैठने वाला नहीं है. किसान आंदोलन के नाम पर जो लोग देश के विरोध में काम करना चाहते हैं, ऐसे देशद्रोहियों को अब चुन-चुन कर सामने लाया जाएगा.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग रहते इस देश में हैं, खाते यहां का हैं लेकिन निष्ठा किसी और देश के प्रति रखते हैं. अब ऐसा नहीं चलेगा. देश भक्त लोग यह सहन करने वाले नहीं हैं. देश से एक-एक देशद्रोही को बाहर निकालने का काम किया जाएगा. इसलिए देश के विरोध में काम करने वाले लोगों को संरक्षण देने वाले भी सावधान हो जाए. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. क्योंकि अब यह वो देश नहीं रहा है कि तुम कुछ भी करते जाओंगे और हम सहन करते जाएगे.

विकृत मानसिकता सफल नहीं होगी
बीजेपी सांसद ने कहा कि जिस तरह दिल्ली में किसान आंदोलन की आड़ में विकृत काम करने की कोशिश की गई है, उसे सबने देखा है. उन्होंने कहा कि जो वामपंथी देश के विरुद्ध काम करने वाले आतंकवादियों को संरक्षण देने में जुटे हैं. उन्हें अब छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि किसान खेती करके हम सभी का पेट भरता है. लेकिन इस तरह के काम नहीं करता. सभी लोग अपने देश के प्रति सम्मान रखते हैं, राष्ट्र के प्रति सबकी भावना होती है. लेकिन वह इस तरह की हरकते नहीं करता. जिस तरह का काम दिल्ली में किया गया है.

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हमारा देश सनातनी है और इस देश में सनातनी परंपरा ही रहेगी. अगर कोई सनातनी परंपराओं से टकराया तो ऐसे लोगों का कोई अता पता नहीं रहेगा. यह देश अब इस तरह की हरकते सहन नहीं करेगा. इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने के सपने देखता है, जिस पर बच्चा-बच्चा हंसता है. उनकी शादी को लेकर मजाक बनाया जाता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें