Virat Kohli की कामयाबी से जलने वाले Michael Vaughan ने अब Kane Williamson के कंधे पर रखकर चलाई बंदूक

नई दिल्ली: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. विराट के सामने दुनिया के बड़े-बड़े गेंदबाज फीके नजर आते हैं. विराट की कप्तानी में टीम इंडिया World Test Championship के फाइनल में अगले महीने न्यूजीलैंड का सामना करेगी. लेकिन उस मैच से पहले कई लोग विराट के ऊपर निशाना साधने लगे हैं.

माइकल वॉन ने फिर उगला जहर
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर जहर उगलते हुए एक विवादित बयान दे दिया है. इस बार वॉन ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के कंधे पर बंदूक रखकर विराट पर बड़ा बयान दे दिया है. वॉन ने इस बार विराट की तुलना विलियमसन से करते हुए एक बहुत ही विवादित बयान दिया है.

कही ये बात

वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि अगर केन विलियमसन (Kane Williamson) भारतीय होते तो वो आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते. लेकिन, ऐसा नहीं है क्योंकि आप को ऐसा कहने नहीं दिया जाएगा. क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वो विराट कोहली (Virat Kohli) की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके 100 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स नहीं हैं.

100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट पहले क्रिकेटर
बता दें कि इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट (Virat Kohli) दुनिया के पहले क्रिकेटर और भारतीय हैं. उनसे पहले कोई भी ये कारनामा नहीं कर पाया है. कोई भी दूसरा क्रिकेटर विराट के आस-पास भी नहीं है. 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट ओवरऑल दुनिया के चौथे खिलाड़ी हैं. विराट से पहले मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो, मेस्सी और नेमार के भी 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें