World Test Championship: न्यूजीलैंड की जीत के बाद हुआ धमाकेदार जश्न, मैदान पर ये लोग हुए Shirtless

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में 8 विकेट से धूल चटा दी. इसी के साथ कीवी टीम दुनिया की पहली टेस्ट चैम्पियन बन गई है. क्रिकेट के इतिहास के 144 सालों में पहली बार दुनिया को न्यूजीलैंड के रूप में उनका पहला टेस्ट चैम्पियन मिल गया है.

2019 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद इस जीत ने न्यूजीलैंड के फैंस में जोश भर दिया और ये ही वजह है कि फैंस ने जीत का जबर्दस्त जश्व मनाया.

न्यूजीलैंड के फैंस हुए Shirtless

दूसरी पारी में 170 रन पर ऑलआउट होने के बाद टीम इंडिया ने मैच जीतने के लिए न्यूजीलैंड के सामने 139 रनों का छोटा सा टारगेट रखा था, जिसे उन्होंने आसानी से दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. इसी के साथ कीवी टीम दुनिया की पहली टेस्ट चैम्पियन बन गई है.

Shirtless हुए फैंस- देखें Viral Video

न्यूजालैंड की जीत के बाद स्टैंड्स में फैंस खुशी से पागल हो गए. कीवी टीम को सपोर्ट करने आए फैंस ने जीत के बाद अपनी शर्ट उतराना शुरू किया. थोड़ी देर में स्टैंड्स में बैठे लगभग हर फैन शर्ट-लेस हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड की टीम बनी चैंपियन
भारतीय खिलाड़ियों ने जहां इस मैच की पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया वहीं दूसरी पारी में सभी पूरी तरह फ्लॉप रहे. बल्लेबाजी में भारत सिर्फ 170 रन पर सिमट गया. चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी नहीं चल पाए. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अश्विन को छोड़कर एक भी गेंदबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें