बीच मैदान पर रोने लगे डेविड वॉर्नर?

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. सिडनी में खेले गए अपने आखिरी टेस्ट मैच के बाद डेविड वॉर्नर बेहद भावुक हो गए और उन्हें इंटरव्यू के दौरान बीच मैदान पर रोते हुए देखा गया. बता दें कि डेविड वॉर्नर ने पहले ही ये ऐलान कर दिया था कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद वह लाल गेंद की क्रिकेट से संन्यास लें लेंगे. सिडनी में डेविड वॉर्नर का विदाई टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंद दिया. 

बीच मैदान पर रोने लगे डेविड वॉर्नर!

डेविड वॉर्नर को सिडनी में खेले गए उनके आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत के साथ विदाई दी है. कंगारू टीम ने इसी के साथ ही पाकिस्तान का तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ भी कर दिया है. डेविड वॉर्नर अब कभी ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे. सिडनी में ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बाद जब डेविड वॉर्नर के पास कमेंटेटर इंटरव्यू लेने के लिए पहुंचे तो वह कुछ बोलना चाहते थे लेकिन फिर वह अचानक भावुक हो गए.

फैंस का दिल तोड़ देगा ये Video

डेविड वॉर्नर इस दौरान अपनी आंखों से निकलते आंसुओं को पोछते हुए वहां से अचानक मुड़ गए और अपनी टीम के साथियों के पास चले गए. डेविड वॉर्नर को मैदान पर अपनी वाइफ को भी गले लगाते हुए देखा गया. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में डेविड वॉर्नर अपनी वाइफ से गले लगकर भावुक हो गए. डेविड वॉर्नर को अपनी तीनों बेटियों के साथ भी गले लगते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. 

सिडनी में ऑस्ट्रेलिया की जीत 

ऑस्ट्रेलिया को सिडनी टेस्ट मैच जीतने के लिए 130 रनों का लक्ष्य मिला था. ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 2 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल करते हुए सिडनी टेस्ट मैच को जीत लिया. कंगारू टीम ने इसी के साथ ही पाकिस्तान का तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. पाकिस्तान की टीम 1999 से लेकर अभी तक ऑस्ट्रेलिया में लगातार 17 टेस्ट मैच हार गई है. यह एक मेहमान टीम का किसी भी देश में लगातार सबसे ज्यादा टेस्ट मैच हारने का शर्मनाक रिकॉर्ड है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें