जरीन खान ने ट्रोलर से कहा तेरे मुंह से बड़ा है मेरा हाथ, दूं एक तमाचा

 

जरीन खान अकसर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। वे इससे इतनी आहत हैं, उन्हें डर रहता है कि कहीं ये सब उनकी मां न पढ़ लें। हाल ही में जरीन एमटीवी के नए शो एमटीवी ट्रोल पुलिस का हिस्सा बनीं।

एमटीवी के शो के दौरान जरीन होस्ट रणवीर सिंह के साथ दिखीं। इसके प्रोमो में वे एक ट्रोलर पर नाराज होती दिख रही हैं। वे गुस्सा निकालते हुए बोल रही हैं, तुझे जानता कौन है। तेरे मुंह से बड़ा मेरा हाथ है। दूं एक तमाचा मुंह पर अभी… तापसी पन्नू के एक एपिसोड को देखने के बाद जरीन ने इसका हिस्सा बनने के लिए एमटीवी से संपर्क किया था।

जरीन ने आईएएनएस से कहा, ट्रोल में जो कुछ भी लोग लिखते हैं वो सिर्फ हमें ही प्रभावित नहीं करता,  बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार को भी प्रभावित करता है।  शुक्र है मेरी मां सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि इस तरह के अपमानजनक कमेंट उन्हें परेशान करते। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने साल 2010 में बॉलीवुड में सलमान खान के अपोजिट फिल्म वीर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जरीन खान जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही ग्लैमरस भी हैं लेकिन जब वो स्कूल में पढ़ती थीं तब वो अभी से बिलकुल अलग लगती थीं।  जरीन खान ने बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले वो काफी मोटी हुआ करती थीं। उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए काफी वर्कआउट और मेहनत की। पिछले साल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसे देखकर सब हैरान रह गए थे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें