राम कपूर ने किया सनी लियोन को प्रपोज!

नए मनोरंजन चैनल डिस्कवरी जीत पर हाल ही में शुरू हुए कॉमेडी शो – ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ में राम कपूर होस्ट बने नजर आ रहे हैं। इस शो के पहले एपिसोड में सलमान खान नजर आए थे, जिसे भारी संख्या में लोगों ने देखा। इस शो से जुड़ी ताजा खबर यह है कि अब इस हफ्ते के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आने वाली हैं। इतना ही नहीं, इस मौके पर राम कपूर उन्हें शादी का प्रस्ताव भी देंगे। जी हां, बिलकुल सही सुना आपने! इस एपिसोड की स्टोरी लाइन के अनुसार राम कपूर सनी लियोन को प्रपोज करेंगे, जिसमें गुदगुदाने वाली कॉमेडी के साथ-साथ चुटीले संवाद भी होंगे।

इस बारे में बताते हुए सनी लियोन ने कहा, ”सभी कलाकारों के साथ कॉमेडी हाईस्कूल के इस एपिसोड की शूटिंग करना मजेदार रहा, खासतौर से, मेरे प्रिय दोस्त राम कपूर के साथ शूटिंग करना, जिनसे मैं लंबे समय बाद मिली थी। हमें लगा ही नहीं कि हम शूटिंग कर रहे हैं क्योंकि इस शो का प्रवाह बड़ी सहजता से आगे बढ़ता रहा। मैं कॉमेडी हाई स्कूल की टीम को ढेर सारी सफलता और लोकप्रियता की शुभकामनाएं देती हूं।” एसओएल प्रोडक्शन्स के निर्माण में बने इस कॉमेडी शो में समाज, संस्कृति, शिक्षा और ताजा घटनाक्रमों पर चुटकी ली जाती है जिसे एक क्लासरूम के सेटअप में पेश किया गया है। कॉमेडी हाई स्कूल का प्लॉट भी बिल्कुल अलग है। प्रिंसिपल राम बहुत तनाव में रहने वाले इंसान हैं। उनके स्कूल की बिल्डिंग गिरने की कगार पर है और इसे बचाने का केवल एक ही उपाय है – सरकारी मदद।  लेकिन यह सरकारी अनुदान इसी शर्त पर मिलेगा जब स्कूल का पास प्रतिशत 100 हो। हालांकि कक्षा 7वीं के विद्यार्थियों के पास होने की कोई गुंजाइश नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये विद्यार्थी पिछले 20 वर्षों में भी इस क्लास को पास नहीं कर पाए हैं। प्रिंसिपल राम और उनके अजीबोगरीब टीचर्स अब पूरे जी-जान से इस कक्षा को पास कराने में जुट जाते हैं ताकि वे सरकारी अनुदान हासिल कर सकें। इसमें कोई भी डफर विद्यार्थी को पीछे नहीं छूटने दिया जाएगा। यही इस कॉमेडी सीरीज का सार है।

कॉमेडी हाई स्कूल में अत्यंत उत्साही विद्यार्थियों का समूह है जैसे हैप्पी सिंह (रैपर), अंकिता (स्ट्रगलिंग एक्टर), शरमन और पार्वती। इस स्कूल में अलग-अलग विषयों के टीचर्स हैं जैसे अंग्रेजी, हिन्दी, शारीरिक प्रशिक्षण और पर्सनालिटी डेवलपमेंट। इनके साथ ही इस स्कूल में एक अनुशासनप्रिय प्रिंसिपल और एक सिद्धांतवादी ट्रस्टी भी हैं। हर हफ्ते इस स्कूल में लीड सेलिब्रिटीज अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे। राम कपूर के अलावा इस शो में गोपाल दत्त, पारितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

तो आप भी सनी लियोन के साथ मस्ती के सफर पर चलने के लिए तैयार हो जाइए, जहां राम कपूर इस एक्ट्रेस से शादी करने की इच्छा रखते हैं, लेकिन स्कूल में सभी लोग इस शादी के खिलाफ  हैं। क्या राम कपूर अपनी योजना में सफल हो पाएंगे और वह सनी लियोन के साथ रह पाएंगे?

सनी लियोन को ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ में देखिए 24 फरवरी 2018 को रात 9 बजे सिर्फ नए मनोरंजन चैनल डिस्कवरी जीत पर।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें