इंदौर के मॉल में दरिंदगी: 9 साल की बच्ची दर्द से चीखती रही, भाई को लगा गेम खेल रही है

इंदौर के मॉल में दरिंदगी: 9 साल की बच्ची दर्द से चीखती रही, भाई को लगा गेम खेल रही है

इंदौर. टीआई (ट्रेजर आईलैंड) की पांचवीं मंजिल के वर्चुअल गेम जोन में गुरुवार की शाम म्यूजिक का शोर…। मास्क और चश्मा लगाए बच्चे अंधेरे रूम में गेम में मस्त थे, तभी 9 साल की एक बच्ची के चीखने की आवाज आई। बच्ची के 12 वर्षीय भाई सहित सभी बच्चों को लग रहा था कि बच्ची गेम से डर के कारण चिल्ला रही है, लेकिन हकीकत इतनी भयानक निकली कि जिसने भी सुना वह तैश, सकते में आ गया। बच्ची को वहीं काम करने वाला एक कर्मचारी हाथ पकड़ अपने साथ कोने में ले गया और गलत हरकत करने लगा। हरकत भी इतनी दर्दनाक कि फर्श पर खून फैल गया। बच्ची रोते हुए बाहर आई। उसने कराहते हुए कर्मचारी अर्जुन की तरफ इशारा किया तो मां ने तुरंत उसे पकड़ लिया और धड़ाधड़ चांटे मारे। जब वहां मौजूद अन्य लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी आरोपी की जमकर धुनाई की। पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। बच्ची का शहर के एक अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है

सहम गई बच्ची

– बच्ची उस दरिंदे की हरकत से इतना सदमे में आ गई कि बाउंसर जब उसके पास आए तो वह अपना जैसे आपा खो बैठी। वह चिल्लाने लगी, “मां प्लीज इनको मुझसे दूर करो… मुझे बहुत डर लग रहा है…।” – मां ने बच्ची को सीने से लगाकर सहलाया और चिल्लाते हुए बाउंसर को दूर जाने के लिए बोल दिया।

बच्ची के चीखने पर उसके भाई को लगा, गेम खेल रही है

– जूनी इंदौर इलाके में रहने वाले एक कारोबारी की पत्नी अपनी 9 साल की बेटी और 12 के बेटे को गुरुवार शाम ट्रेजर आईलैंड घूमने आई थी। वे मॉल घूमते हुए पांचवींं मंजिल पर बने प्ले जोन में पहुंचे।

– बच्चों ने जिद की थी कि ऊपर (पांचवी मंजिल) वर्चुअल गेम जोन है। वहां पर चश्मा और मास्क लगाकर जाते हैं। बच्चों की जिद को पूरा करने के लिए मां वहां ले गई।

– भाई-बहन ने टिकट लिया, मास्क और चश्मा लगाकर अंदर चले गए। अपना-अपना गेम खेलने के लिए भाई-बहन अलग-अलग हो गए थे।

– म्यूजिक कs शोर के बीच बच्चे अंधेरे रूम में गेम खेल रहे थे, तभी अचानक बच्ची के चीखने की आवाज आई। उसके 12 साल के भाई सहित सभी बच्चों को लग रहा था कि बच्ची गेम से डर के कारण चिल्ला रही है, लेकिन हकीकत भयानक निकली।

बिना पुलिस वेरिफिकेशन के मॉल में काम कर रहा था अारोपी

– सीएसपी के मुताबिक, “गेमिंग जोन के कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं होने की बात सामने आई है। हम इसकी तस्दीक कर रहे हैं और सख्त कार्रवाई करेंगे।” 
– वहीं, घटना को लेकर जब टीआई मॉल के मालिक पिंटू छाबड़ा से बात की गई तो बताया कि वे सूरत में हैं। मॉल में बच्ची के साथ ऐसी घिनौनी हरकत ने उन्हें हिलाकर रख दिया है। इसलिए उन्होंने गेमिंग जोन हमेशा के लिए बंद करने का फैसला लिया है।

– पिंटू के मुताबिक, मॉल के हर कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन है। यदि गेमिंग जोन में कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं हुआ है तो इसके लिए भी एक्शन होना चाहिए। पुलिस को आरोपी युवक के साथ गेम जोन के मैनेजमेंट पर भी सख्त कार्रवाई करना चाहिए।

मॉल में पहले छात्रा के साथ हो चुकी ही घटना

इसी मॉल में पहले भी 11 वीं क्लास की छात्रा के साथ एक घटना हो चुकी है। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली छात्रा मॉल में कपड़े खरीदने गई थी। छात्रा चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी। इस दौरान वहीं काम करने वाले कर्मचारी ने चेंजिंग रूम में मोबाइल फोन डालकर उसका वीडियो बनाने की कोशिश की। छात्रा को इसका पता चला तो उसने शोर मचाया। इसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें