Tiger 3 को लगा बड़ा झटका; इस हॉलीवुड फिल्म से होगी टक्कर, पहले सोचा था मैदान रहेगा साफ

Tiger 3 Trailer: सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होगी, मगर उसका ट्रेलर फाइनल हो गया है. खबर है कि यह 16 अक्टूबर को रिलीज हो सका है. मगर इससे पहले फिल्म का होश उड़ाने वाली एक खबर आ रही है. दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 को टक्कर देने के लिए एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म आ रही है. सुपरहीरो फिल्म द मार्वल्स 10 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 33वीं किस्त और कैप्टन मार्वल (2019) की अगली कड़ी है. तय है कि बॉक्स ऑफिस पर यह टक्कर बड़ी होगी.

द मार्वल्स के लिए भी भारत में रास्ता आसान नहीं होगा क्योंकि एक्शन-थ्रिलर टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. जिसका लोग इंतजार कर रहे हैं. टाइगर 2012 में आई थी और टाइगर जिंदा है 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म में खान एक पूर्व रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़/टाइगर की भूमिका निभाएंगे, साथ ही कैटरीना कैफ एक पूर्व आईएसआई एजेंट जोया हुमैनी की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म में इमरान हाशमी भी विलेन बने हैं. यूं तो फिल्म ट्रेड इस टक्कर को बराबरी की देख रहा है, लेकिन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार टाइगर 3 के कारण द मार्वल्स को भारत में आईमैक्स स्क्रीन सीमित संख्या में मिलेंगे. यह भी हो सकता है कि कोई भी आईमैक्स स्क्रीन न मिले.

दो हफ्ते में फैसला
टाइगर 3 के नए पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म आईमैक्स पर भी रिलीज होगी. जानकारों को अनुसार द मार्वल्स को सलमान खान-स्टारर के साथ शो शेयर करना पड़ेंगे. आमतौर पर आईमैक्स कारपोरेशन एक ही दिन या सप्ताह में दो आईमैक्स फिल्मों की लगाने के पक्ष में नहीं रहता है. ऐसे में अक्सर हॉलीवुड फिल्म का पलड़ा भारी हो जाता है. लेकिन माना जा रहा है कि आईमैक्स सलमान खान की फिल्म को देखते हुए, अपनी नीति को बदलेगा. जानकारों के अनुसार अगले दो सप्ताह में तस्वीर साफ हो जाएगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें