20 साल बाद Raveena Tandon के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार, बोले-मुझे बेसब्री से इंतजार है

Akshay Kumar Raveena Tandon Movie: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की जोड़ी 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी थी.दोनों ने साथ-साथ कई चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनमें- मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, बारूद, कीमत आदि शामिल हैं. लगभग 20 साल बाद ये सुपरहिट जोड़ी वापस से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ में अक्षय कुमार और रवीना टंडन साथ दिखाई देंगे. हाल ही में इस बारे में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है. 

20 साल बाद साथ दिखाई देंगे अक्षय और रवीना 

अक्षय कुमार ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में बताया, ‘हम (अक्षय और रवीना) लोग जल्द ही ‘वेलकम टू जंगल’ मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे. हम दोनों ने साथ-साथ कई हिट फिल्में दी हैं. मुझे फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है, लंबे समय बाद हम बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे’. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन आखिरी बार साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म पुलिस फोर्स एन इंसाइड स्टोरी में दिखाई दिए थे. 

90 के दौर में अक्षय-रवीना के अफेयर के किस्से थे मशहूर 

आपको बता दे कि 90 के दशक के सबसे चर्चित अफेयर्स की जब भी बात होती है तब अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर का जिक्र ज़रूर होता है. दोनों ने साथ-साथ 90 के दशक की कई चर्चित फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गईं थीं. बात इतनी आगे बढ़ चुकी थी कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सगाई तक कर ली थी. हालांकि,  शादी हो पाती इससे पहले से ही इनका ब्रेकअप हो गया था. बाद में अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकिल खन्ना से शादी कर ली थी. वहीं रवीना टंडन की शादी बिजनेसमैन अनिल थड़ानी से साल 2004 में हुई थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें