J&K: बीजेपी नेता पर हमला करने वाले आतंकियों को सेना ने किया ढेर

  
बीजेपी नेता पर हमले के दौरान आतंकियों ने उनकी सुरक्षा में तैनात गार्ड से बंदूक छीनने की कोशिश की थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

श्रीनगरः  लवामा जिले में आतंकियों द्वारा गुरुवार को  अनवर खान पर हमले का प्रयास करने वाले दोनों आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को आतंकियों ने कालापंथ चौक पर पहले बीजेपी नेता की गाड़ी रूकवाई थी और फिर उन पर हमला करने की कोशिश की. आतंकियों के इस हमले में अनवर खान की सुरक्षा में तैनात पर्सनल सिक्यॉरिटी अफसर घायल हो गया था. सेना के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, बीजेपी नेता पर हमला करने वाले दो आतंकियों को सर्च ऑपरेशन के दौरान ढेर कर दिया गया है. आतंकियों के पास से सेना का हथियार और गोला-बारूम भी बरामद हुआ है.

सुरक्षा कर्मियों से सर्विस राइफल छीनने का प्रयास
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक गुरुवार को अनवार खान अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ जा रहे थे. बीजेपी नेता की गाड़ी जैसे ही कालापंथ चौक के पास अराशा मेडिकल कॉलेज से गुजरी आतंकियों ने उन पर हमला बोल दिया. आतंकियों ने खान की सुरक्षा में तैनात कर्मियों से उनकी सर्विस राइफल्स को छीनने की कोशिश की. आतंकियों के हमले का करार जवाब देते हुए खान की सुरक्षा में तैनात एक गार्ड घायल हो गया. गार्ड की ओर से की गई फायरिंग के बाद आतंकी भाग निकले.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें