Bigg Boss OTT 2 Winner: कौन हैं ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव, जिसने तोड़ा 16 साल का रिकॉर्ड

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतकर इतिहास रच दिया है. एल्विश को 25 लाख रुपये की धनराशि के अलावा चमचमाती हुई ट्रॉफी मिली है. लेकिन क्या आपको पता है कि एल्विश ऐसे पहले विनर हैं जिन्होंने ‘बिग बॉस का 16’ साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जानिए इस रिकॉर्ड और एल्विश के बारे में .

तोड़ा 16 साल का रिकॉर्ड

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में शो के बीच में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. शो में आते ही एल्विश छा गए. जबरदस्त गेम प्लानिंग के चलते एल्विश घर में अपनी जगह धीरे-धीरे बनाते गए और फिनाले की ट्रॉफी भी जीत गए. लेकिन क्या आपको पता है एल्विश ने अपने नाम ये जीत करके ऐसे पहले विनर बन गए हैं जो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री आए थे. 

कौन रहा फर्स्ट रनर अप
टॉप 2 में एल्विश के साथ अभिषेक मल्हान पहुंचे थे. मेकर्स ने विनर का ऐलान करने के पहले 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन ओपन कर दी थी. जिसके बाद सलमान खान ने विनर का ऐलान किया.

गुरुग्राम के रहने वाले हैं एल्विश
महज 24 साल के एल्विश हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं. एल्विश मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. साल 2016 में एल्विश ने अपने यूट्यूबर सफर की शुरुआत की थी. एल्विश के यूट्यूब पर 3 अलग चैनल हैं. इतना ही नहीं उनके हर चैनल पर मिलियंस में फॉलोअर्स भी हैं.  

कितना कमाते हैं हर महीने
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एल्विश अपने यूट्यूब के हर महीने करीबन 8 से 10 लाख रुपये कमा लेते हैं. इसके अलावा एल्विश के कई और दूसरे बिजनेस भी हैं जिनसे वो काफी मोटी कमाई कर लेते हैं जिसमें एनजीओ और क्लोदिंग ब्रांड शामिल है. एल्विश काफी लैविश लाइफ जीते हैं. उनके पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें