एक और बुरी खबर! कांग्रेस सांसद वसंत कुमार का कोरोना वायरस से निधन

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamilnadu) के कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच वसंत कुमार (Congress MP Vasanthakumar) का शुक्रवार शाम को 70 साल की उम्र में कोरोना वायरस से निधन हो गया.

वसंत कुमार, वसंत एंड को कंज्यूमर ड्यूरेबल रिटेल चेन के प्रमोटर भी थे. उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिवि पाए जाने के बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सांसद वसंत कुमार कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता कुमारी आनंदन के छोटे भाई थे, जिनकी बेटी वर्तमान में तेलंगाना की उपराज्यपाल हैं. वसंत कुमार 2019 में कन्याकुमारी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य चुने गए थे.

उस समय, वह तमिलनाडु के नंगुनेरी सीट से विधायक थे. सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायक के रूप में इस्तीफा दे दिया था. वसंत एंड को कंज्यूमर ड्यूरेबल रिटेल चेन देश की सबसे बड़ी दुकानों की चेन में से एक है, जिसके अंतर्गत 90 दुकानें है. इनकी शाखा तमिलनाडु, बेंगलुरु और पुदुचेरी में हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahu Gandhi), तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी (K. Palaniswami), तेलंगाना की राज्यपाल समेत तमाम लोगों ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें