MP: गायों ने वादे के मुताबिक नहीं दिया दूध तो खरीदार ने पुलिस से की विक्रेता की शिकायत

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने गायों के कम दूध देने के मामले में विक्रेता के खिलाफ कोलगवां थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. फरियादी सुनील मिश्रा ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा ​है कि उन्होंने पशु विक्रेता पहलवान यादव से दो गायें खरीदी थीं.

पहलवान यादव ने सुनील मिश्रा से कहा था कि उसकी दोनों गायें सुबह और शाम मिलाकर प्रतिदिन 27 लीटर दूध देती हैं. सुनील मिश्रा के मुताबिक वह पशु विक्रेता की इन्हीं बातों में आ गए और उसकी 2 गायों को 70 हजार में खरीद लिया. पुलिस को दिए गए अपने शिकायती पत्र में सुनील मिश्रा ने कहा है कि जब वह गायें खरीद कर लाए तो असलियत पता लगी.

दोनों गायें सुबह और शाम मिलाकर 3 से 4 लीटर ही दूध देती हैं. सुनील मिश्रा के मुताबिक जब वह विक्रेता पहलवान यादव के पास दोनों गायों के 27 लीटर दूध नहीं देने की शिकायत लेकर गए तो उसने मौखिक आश्वासन के अनुसार गायें वापस लेने से मना कर दीं.

पहलवान यादव ने अब सुनील मिश्रा का फोन उठाना भी बंद कर दिया है. इसके बाद सुनील मिश्रा शिकायत लेकर थाने पहुंचे. सुनील मिश्रा ने पुलिस से पहलवान यादव को गायें वापस देकर 70 हजार रुपए वापस कराने की गुहार लगाई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें