रंगोली चंदेल से ये हुई थी Kangana Ranaut को लेकर पुलिस से बातचीत, Watsaap chat वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. इस मामले में मुंबई पुलिस अब तक 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. बता दें, सुशांत के निधन के बाद सबसे पहले वीडियो जारी कर बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई- भतीजावाद) पर बहस शुरू करने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सुशांत मामले में पुलिस को अपना बयान देना चाहती हैं.

कंगना रनौत ने कहा था कि मुंबई पुलिस ने उन्हें बयान देने के लिए बुलाया था, लेकिन वह मनाली में हैं, फिर भी वह बयान देने के लिए तैयार हैं. कंगना ने मुंबई पुलिस से कहा था, ‘क्या आप किसी को मेरा बयान लेने के लिए मेरे यहां भेज सकते हैं, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला.’ अब टीम कंगना द्वारा ट्विटर पर व्हाट्सऐप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि कंगना को लेकर उनकी बहन रंगोली चंदेल से मुंबई पुलिस की क्या बातचीत हुई थी.

इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘कंगना के पास अभी तक कोई भी फॉर्मल समन (summon) नहीं आया है. पिछले दो हफ्तों से रंगोली के पास पुलिस के फोन आ रहे हैं. कंगना अपना बयान दर्ज कराना चाहती हैं, लेकिन मुंबई पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं मिल रहा है. ये वही मैसेज है जो रंगोली ने मुंबई पुलिस को भेजा है.’

इस स्क्रीनशॉट में रंगोली ने लिखा है, ‘आप किसी को भेज सकते हैं? इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी कहते हैं कि चूंकि जांच हर दिन के हिसाब से हो रही है, ऐसे में ये संभव नहीं है. इसके बाद रंगोली मैसेज करते हुए लिखती हैं कि वह इस मामले में मुंबई पुलिस की पूरी मदद करना चाहती हैं और कंगना भी चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले, इसलिए वह अपने बयान को दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस के सवालों का इंतजार कर रही हैं.’ सोशल मीडिया पर अब यह स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है.

बता दें, कंगना ने हाल में यह दावा किया था, ‘मैं बता रही हूं कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है, तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. ऐसे में फिर मैं इस सम्मान के लायक नहीं हूं.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें