ब्वॉयफ्रेंड के साथ कल्कि ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, फैंस करने लगे मजेदार कमेंट

नई दिल्ली: कल्की केकलां (Kalki Koechlin) ने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर भी वो खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में कल्की मां बनी हैं और अपने मदरहुड को वो पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं. फिलहाल कल्कि ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय गर्षबर्ग (Guy Hershberg) के साथ सोते हुए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में दोनों अपने अंडर आर्म्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. कल्कि की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है और फैंस इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

कल्कि ने इस फोटो को शेयर करने के साथ बेहद मजेदार कैप्शन भी लिखा है, ‘किसी ऐसे शख्स को ढूंढ़ने का प्रयास करें जिसके साथ आप इस दौरान बालों के साथ रह सकें.’ कल्कि ने इस कैप्शन के साथ #covidtimes #aunaturel #loveisthisway जैसे कई हैशटैग भी लिए हैं. आपको बता दें कल्कि बेहद बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस हैं और लोग उनके इस नेचुरल तरीके की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने कल्कि से कहा – ‘रियल रहने के लिए शुक्रिया’. इसके अलावा भी यूजर्स कल्कि की इस फोटो पर लगातार मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

 

 

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते इन दिनों लोग ब्यूटी सर्विसेज लेने के घबरा रहे हैं. इस फोटो को देखकर ये लग रहा है कि कल्की ने भी लंबे समय से ब्यूटी सर्विस नहीं ली है. कल्कि के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘देव डी’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता. 2011 में निर्देशक अनुराग कश्यप से कल्की ने शादी रचा ली थी लेकिन ये रिश्ता लंबा चल नहीं पाया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें