रणवीर सिंह ने बेचे मुंबई में 2 लग्जरी अपार्टमेंट, करोड़ों में है इनकी कीमत

बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह के बारे में एक लेटेस्ट न्यूज सामने आ रही है. इस खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह ने अपने मुंबई में अपने दो लग्जरी अपार्टमेंट्स को बेच दिया है. फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता के बाद रणवीर के अपार्टमेंट्स बेचने की खबर फैन्स के लिए काफी शॉकिंग है.

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने मुंबई में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर अपने दो लग्जरी अपार्टमेंट बेचे हैं. दोनों संपत्तियों की संयुक्त कीमत रिपोर्ट के मुताबिक 15.25 करोड़ रुपये है. यह अपार्टमेंट मुंबई के गोरेगांव पूर्व क्षेत्र में ओबेरॉय एक्सक्विजिट की 43वीं मंजिल पर स्थित हैं. यह एक्सप्रेस हाईवे पर ओबेरॉय मॉल के पास है.

6 नवंबर को फाइनल हुई है
डील कथित तौर पर, फ्लैटों में 1,324 वर्ग फुट जगह है और छह पार्किंग एरिया हैं. वेबसाइट की खबर के मुताबिक, अभिनेता को प्रत्येक फ्लैट के लिए 45.75 लाख की स्टांप ड्यूटी मिली. डील 6 नवंबर को फाइनल हुई है. रणवीर सिंह ने दोनों अपार्टमेंट दिसंबर 2014 में 4.64 करोड़ रुपये में खरीदे थे.

पिछले साल 119 करोड़ में खरीदा क्वाड्रुप्लेक्स
पिछले साल रणवीर सिंह ने बांद्रा वेस्ट में 119 करोड़ में एक क्वाड्रुप्लेक्स खरीदा था. समुद्र के सामने वाली इस इमारत में चार फ्लैट रणवीर सिंह और उनके पिता जुगजीत भवनानी की फर्म ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी द्वारा खरीदे गए थे.

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में
रणवीर सिंह की आगामी फिल्म रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप ‘सिंघम अगेन’ है. रणवीर फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फ्रेंचाइजी में पहले शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. उम्मीद है कि बाजीराव मस्तानी स्टार अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और यह 2024 में रिलीज होगी. हाल ही में एक्टर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कॉफी विद करण सीजन 8 में भी नजर आए थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें