सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने दूसरे दिन मारी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, जवान, पठान, गदर 2 को मात देकर बनी नंबर 1

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का क्रेज लोगों को दीवाना बना रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और दूसरे दिन का कलेक्शन धमाकेदार है. दूसरे दिन फिल्म ने बंपर कमाई करके ‘जवान’, ‘पठान’ सहित ‘गदर 2’ सभी फिल्मों के रिकॉर्ड्स को चकनाचूर कर दिया है. जानिए दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन कितना रहा.

दूसरे दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट  के मुताबिक ‘टाइगर 3’ फिल्म ने दूसरे दिन करीबन 57.50 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि पहले दिन का कलेक्शन 43 करोड़ रहा. ऐसे में कुल मिलाकर ये फिल्म महज दो दिनों में करीबन 100.5 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड्स
टाइगर 3 फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन कई फिल्मों को मात देकर दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. ‘बाहुबली 2’ ने 40.25 करोड़, ‘गदर’ ने 38.7 करोड़, ‘टाइगर जिंदा है’ ने 36,54 करोड़, ‘जवान’ ने 30.5 करोड़, ‘बजरंगी भाईजान’ ने 27.05, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने 25.57 करोड़ और ‘पठान’ ने 25.5 करोड़ के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया.

शाहरुख की एंट्री ने जीता दिल
इस फिल्म में फैंस को जहां सलमान खान की एंट्री जबरदस्त लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की एंट्री ने सभी को इंप्रेस किया. हालांकि इस एंट्री के बाद कई थियेटर में आतिशबाजी की गई जिस पर सलमान खान ने अपना गुस्सा जाहिर किया. इसके साथ ही ट्वीट करके लोगों से कहा कि इस तरह की आतिशबाजी खतरनाक हो सकती है. ऐसा ना करें और लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखे. सलमान का ये ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया. फिल्म की बात करें तो इसे सब तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें