दिवाली पर नहीं रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ये है वजह

नई दिल्ली: कुछ महीने पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ दिवाली पर थियेटर में रिलीज होने जा रही है. यह जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि INOX ने खुद अपने ट्विटर हेंडल से दी. मगर अब जो ताजा खबर आ रही है जिसके अनुसार सूर्यवंशी दिवाली पर नहीं आएगी.

26 मार्च को होने वाली थी रिलीज
रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी. मगर उसी वक्त देश में कोरोना वायरस की महामारी ने जोर पकड़ लिया और सिनेमाघर को बंद कर दिया गया, जिसके चलते सूर्यवंशी की रिलीज स्थगित कर दी गयी.

दिवाली पर नहीं होगी रिलीज
रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने इसके पीछे वजह का खुलासा किया. शिबाशीष सिनेमाघरों को खोले जाने के सरकार के फैसले से तो खुश हैं, मगर सूर्यवंशी को शॉर्ट नोटिस पर रिलीज करना उन्हें संभव नहीं लगता. सरकार ने कहा, ‘एक बात बिल्कुल साफ है, हम दिवाली पर कोई फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं. कोई दूसरा फैसला नहीं किया गया है. फिल्म को अब दिवाली पर रिलीज करना संभव नहीं है. फिलहाल 15 अक्टूबर से सारे सिनेमाघर नहीं खुल रहे हैं. अगर, ये पहली संभव से भी खुलते हैं तो 10-15 दिनों के शॉर्ट नोटिस पर फिल्म को रिलीज करना कैसे संभव होगा?’ हालांकि, अभी नई रिलीज़ डेट को लेकर कुछ तय नहीं किया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें