Shanaya Kapoor Boyfriend: शनाया कपूर की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक! कॉलेज स्वीटहार्ट को कर रही हैं डेट

Shayana Kapoor Boyfriend Name: बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले रिलेशनशिप में आने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि वह अपने कॉलेज फ्रेंड को डेट कर रही हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Boyfriend) के रिलेशनशिप स्टेट्स की गॉसिप गलियारों में खूब चर्चाएं हो रही हैं.

शनाया कपूर किस हैंडसम हंक को कर रही हैं डट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Boyfriend Name) मुंबई के रहने वाले करण कोठारी (Karan Kothari) संग रिलेशनशिप में हैं. शनाया और करण (Shanaya Kapoor and Karan Kothari) दोनों लॉस एंजेलिस की एक यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ते थे. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Education) और करण कोठारी एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं. रिपोर्ट की करण कोठारी अपना लॉस एंजेलिस बेस्ड स्टार्टअप चलाते हैं. वहीं शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Bollywood Debut) अभी भी अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं.

शनाया कपूर ने रिश्ता नहीं किया कंफर्म!

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor New Movie) ने अभी तक अपना करण कोठारी (Karan Kothari Background) के साथ रिश्ता कंफर्म नहीं किया है. जब तक वह अपना रिश्ता कंफर्म नहीं करती हैं, जाहिर है कि वह इस बारे में किसी से बात नहीं करेंगी. रिपोर्ट की मानें तो शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हर पार्टी औऱ फैमिली गेट-टूगेदर में करण कोठारी के साथ पहुंचती हैं, और करण कोठारी को अपने बॉयफ्रेंड के तौर पर इंट्रोड्यूस कराती हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें