Sushant Suicide Case: फिर DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे सिद्धार्थ पिठानी, कुक से भी होगी पूछताछ

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मामला CBI के हाथ आने के बाद से ही कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं. वहीं अब बीते दो दिन मंगलवार और बुधवार के बाद आज फिर सुशांत सिंह राजपूत के के फ्लैटमेड सिद्धार्थ पिठानी DRDO के गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं.

सिद्धार्थ के साथ कुक नीरज भी
कुछ ही देर पहले सिद्धार्थ पिठानी DRDO के गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. सिद्धार्थ के अलावा सुशांत के कुक नीरज और उनके साथ एक अन्य व्यक्ति भी गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं. अब तक दूसरे व्यक्ति की पहचान सामने नहीं आई है.

एक दिन 13, एक दिन 14 घंटे पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सिद्धार्थ पिठानी से मंगलवार को 14 घंटे की पूछताछ के बाद बुधवार को लगभग 13 घंटों की लंबी पूछताछ की गई थी. बीती रात तकरीबन 10.45 बजे सिद्धार्थ पीठानी, सुशांत कुक नीरज सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के बिल्डिंग के वॉचमैन कलीना स्तिथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकले थे.

संदीप सिंह से होगी जल्द पूछताछ
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सीबीआई (CBI) फिल्म निर्देशक संदीप सिंह (Sandeep Singh) से भी जल्द पूछताछ करेगी. संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिपोर्ट से खुलासा हुआ था कि उनकी सुशांत से लंबे वक्त से बात नहीं हुई थी, लेकिन सुशांत की मौत के बाद संदीप शव को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर से लगातार संपर्क में थे. इसके साथ ही, सुशांत सिंह के परिवार का ये भी कहना है कि शमशान भूमि में जब पुलिस सिर्फ 20 लोगो की ही लिस्ट देने की बात सामने आई तो फिर संदीप सिंह ने उन 20 लोगों की लिस्ट अपने मन से ही दे दी थी. परिवार से इसके बारे में बिलकुल भी नहीं पूछा गया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें