IPL 2020: मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से खुश हैं कोच जोंटी रोड्स, तारीफ में कही ये बात

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) जैसे नजदीक आता जा रहा है, फैन्स का उत्साह बढ़ने लगा है. कोविड की वजह से खिलाड़ियों की फॉर्म पर असर पड़ना जहिर सी बात है ऐसे में खिलाड़ी अपने खेल को और बेहतर बनाने की कोशिश में है. इसी बीच किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) का एक वीडियो पंजाब के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें साफ नज़र आ रहा है कि कोच जोंटी रोड्स को सीनियर खिलाड़ियों से खासा उम्मीदें हैं. मोहम्मद शमी, केएल राहुल और करुण नायर के लिए रोड्स ने कहा है कि ‘इन सबको आगे से लीड करते हुए उदाहरण सेट करना चाहिए.’
बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की गेंदबाजी की स्पीड से भी जोंटी रोड्स खुश हैं. शमी किंग्स इलेवन पंजाब टीम अहम और मुख्य गेंदबाज हैं. उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का भी काफी अनुभव है जो पंजाब के काम जरुर आएगा. मोहम्मद शमी की गेंदबाजी में लाइन, लेंग्थ, स्पीड बेहतरीन है.
जोंटी रोड्स ने वीडियो में कहा है कि, ‘कि मैं हमेशा सीनियर खिलाड़ियों को आगे आकर लीड करते हुए देखना चाहता हूं. इससे मयंक अग्रवाल, करुण नायर और दीपक हूडा जैसे प्रतिभाशाली फील्डर हैं. मेरे लिए मोहम्मद शमी भी अहम है क्योंकि उन्हें भारतीय क्रिकेट सर्कल में सम्मान की नजर से देखा जाता है. सीनियर खिलाड़ी ऊँचे मानक स्थापित करते हैं तो उनके लिए भी फॉलो करना आसान रहेगा. शमी की स्पीड देखना भी अच्छा है. शानदार तकनीक से वह दर्शाते हैं कि उनमें अभी बहुत कुछ बाकी है’.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक बार भी आईपीएल की चैंपियन नहीं बनी है, लेकिन इस बार वो खिताब के दावेदार हो सकते है. टीम में बल्लेबाज और गेंदबाजों का अच्छा मेल है. इसके अलवा यूएई में खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब का रिकॉर्ड अच्छा है. किंग्स इलेवन पंजाब ने 2014 यूएई में 5 मैच खेले थे जिसमें उन्हें एक मुकाबले में भी हार का सामना नहीं करना पड़ा था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें