फेस्टिव सीजन में SBI का बंपर ऑफर, होम और कार लोन में भारी छूट का ऐलान

नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए SBI (State Bank of India) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स पेश किए हैं. SBI के ये ऑफर्स खास तौर से रिटेल कस्टमर्स के लिए हैं. इन ऑफर्स के तहत बैंक ने योनो ऐप (You Only Need One App) के जरिए कार, गोल्ड, पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करने वाले सभी ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी की छूट का ऐलान किया है. जी हां, SBI अपने ताजा ऑफर्स नें तमाम तरह के लोन्स पर छूट दे रहा है. बैंक के इस कदम का मकसद फेस्टिव सीजन में वित्तीय संकट से जूझ रहे ग्राहकों की मदद करना है. बैंक द्वारा यह छूट प्रोसेसिंग फीस और ब्याज दर में दी जा रही है.

कार लोन में कम ब्याज दर पेश कर रहा SBI
एसबीआई कार लोन के ग्राहकों को सबसे कम ब्याज दर की पेशकश कर रहा है, जो कि 7.5 फीसदी से शुरू है. इसके अलावा ग्राहक चुनिंदा कार मॉडल्स की ऑन रोड कीमत पर 100 फीसदी ऑन रोड फाइनेंस भी पा सकेंगे.

घर खरीद की प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी छूट
जो लोग इस वक्त होम लोन लेकर अपना नया आशियाना बनाने का ख्वाब देख रहे हैं उनके लिए SBI स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स दे रहा है. होम लोन के ऑफर्स के तहत अप्रूव्ड प्रॉजेक्ट्स में घर लेने के लिए प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी की छूट मिलेगी. बैंक क्रेडिट स्कोर के आधार पर ग्राहकों को 30 लाख से ज्यादा और 1 करोड़ रुपये तक के होम लोन की ब्याज दर में 0.10 फीसदी तक की विशेष रियायत भी दे रहा है. इसके अतिरिक्त यदि कोई ग्राहक योनो ऐप के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई करता है तो वह ब्याज दर में 0.05 फीसदी का अतिरिक्त फायदा हासिल कर सकता है.

गोल्ड लोग में छूट
SBI इस वक्त 7.5 फीसदी की सबसे कम ब्याज दर पर गोल्ड लोन पेश कर रहा है. नए ऑफर के तहत गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहक के पास चुकाने के लिए 36 माह तक का समय रहेगा. बात अगर पर्सनल लोन की करें तो कोरोना के वक्त ग्राहकों को कर्ज की उपलब्धता और सुलभता में बेहतरी लाने के लिए बैंक 9.6 फीसदी की कम दर पर पर्सनल लोन मुहैया करा रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें