ग्लैमर के चक्कर में ये कैसी ड्रेस पहन निकलीं दिशा पाटनी, नेटीजन्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों और अदाकारी से ज्यादा ग्लैमरस लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार भी दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने सिजलिंग अवतार और ग्लैमरस फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी हैं. जी हां…बीती शाम दिशा पाटनी एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां वह व्हाइट कलर के हद से ज्यादा ग्लैमरस ड्रेस पहने नजर आईं. 

दिशा पाटनी के लुक ने लूटी लाइमलाइट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani Video) व्हाइट गाउन में खूब फैशन का जलवा दिखाती नजर आईं. दिशा का गाउन हाई स्लिट होने के साथ-साथ साइड्स से कई सारे कट वाला था. दिशा ने व्हाइट गाउन के साथ स्टोन्स वाला नेकलेस भी कैरी किया था. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्राउन शेड बेस शिमरी मेकअप और बालों को जूड़ा स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था. दिशा पाटनी ने इवेंट में पैपराजी के सामने अपने चार्म और एलिगेंस को खूब फ्लॉन्ट किया. 

फैशन सेंस पर नेटीजन्स ने लगाई क्लास

दिशा पाटनी (Disha Patani Instagram) के नए लुक का वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. लेकिन नेटीजन्स एक्ट्रेस के फैशन सेंस पर जमकर क्लास लगाते नजर आए. एक यूजर ने तो लिख डाला- दे दो कोई फिल्म…कब तक ऐसे कपड़े पहनेंगे. 

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी (Disha Patani Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं. दिशा आखिरी बार फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.  बता दें, दिशा पाटनी एक लंबे समय से अपने करियर में हिट फिल्म का इंतजार कर रही हैं, बीते कुछ समय से लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप कैटेगरी का हिस्सा बन रही हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें