कोरोना संक्रमित ट्रंप ने व्‍हाइट हाउस पहुंचते ही फिर दिखाई इतनी बड़ी लापरवाही

नई दिल्‍ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) मंगलवार को मैरीलैंड के वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर से छुट्टी मिलने के बाद व्हाइट हाउस लौट आए. हालांकि व्‍हाइट हाउस पहुंचते ही उन्‍होंने एक बड़ी लापरवाही वाला काम किया.

ट्रंप ने हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज होकर व्‍हाइट हाउस पहुंचते ही अपना मास्‍क निकाल लिया, जबकि ट्रंप अभी भी कोरोना संक्रमित हैं और वे इमरजेंसी ट्रीटमेंट लेने के लिए हॉस्पिटल में 4 दिन बिताकर आए हैं.

बालकनी में आकर उतारा मास्‍क
जिस वायरस ने अमेरिका में 2 लाख से ज्‍यादा लोगों को मौत की नींद सुला दिया, उससे न डरने की सलाह देते हुए ट्रंप ने एक ट्वीट भी किया. अपने ट्वीट में ट्रंप ने कहा, ‘बहुत अच्छा लग रहा है! कोविद से डरें नहीं. इसे अपने जीवन पर हावी न होने दें.’

अमेरिकी मीडिया के अनुसार, ट्रम्प के डॉक्टर ने कहा है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि राष्ट्रपति से दूसरों से कोरोना संक्रमण फैल सकता है या नहीं.

ट्रंप व्हाइट हाउस पहुंचने के बाद दक्षिण पोर्टिको की आलीशान बालकनी में आए, अपना मास्‍क हटाया और मरीन वन के रवाना होते हुए हेलीकॉप्‍टर्स को सलामी दी.

तुरंत सक्रिय हो गए चुनावी अभियान में
इतना ही नहीं व्‍हाइट हाउस आते ही ट्रंप अपने चुनावी अभियान में भी तुरंत सक्रिय हो गए. गौरतलब है कि अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति का चुनाव है. पोल्‍स के मुताबिक ट्रंप डेमोक्रेट के जो बिडेन से पीछे हैं. वहीं अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद उनके लिए हालात से निपटना और मुश्किल हो गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें